सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, पति शोएब ने ट्विटर पर दी खुशखबरी

saniya's baby

 Nittynews पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक ने ट्विटर पर लोगों को जानकारी दी कि उनकी पत्नी सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया। फैंस को खुशखबरी बताते हुए शोएब ने उन्हें दुआओं के लिए शुक्रिया भी कहा।

saniya's baby
saniya’s baby

Excited to announce: Its a boy, and my girl is doing great and keeping strong as usual #Alhumdulilah. Thank you for the wishes and Duas, we are humbled 🙏🏼 #BabyMirzaMalik👼🏼

— Shoaib Malik 🇵🇰 (@realshoaibmalik) October 30, 2018

उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘बताते हुए बेहद उत्साहित हूं, लड़का हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) बिल्कुल ठीक हैं और हमेशा की तरह मजबूत हैं। अलहमदुल्लाह। आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। हम बहुत शुक्रगुजार हैं।’ शोएब ने आखिर में हैशटैग लगाते हुए लिखा, बेबी मिर्जा मलिक।

सानिया और शोएब की शादी साल 2010 में हुई थी। यह उनका पहला बच्चा है। इससे पहले सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कहा था कि उनके बच्चे के नाम के साथ मिर्जा और मलिक सरनेम जुड़ेगा। शायद इसी बात को बताते हुए शोएब ने आखिर में बेबी मिर्जा मलिक लिखा है। शादी के वक्त भी सानिया को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था क्योंकि उनके पति पाकिस्तानी हैं। लेकिन वह हर परिस्थिति में मजबूती से खड़ी रहीं।

Nitty News

Our team working in latest and trending news. We are provinding truth news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *