रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर बड़ा खुलासा

Ranbir-Kapoor-and-Alia-Bhatt

Nittynews सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में रणबीर कपूर और आलिया ने एक साथ ऐसी एंट्री ली थी कि तब से दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिश्ते को लेकर बातें भी शुरू हो गई। यहां तक कि आलिया को रणबीर के परिवार के साथ समय बिताते हुए भी कई बार देखा गया। वहीं अब इन दोनों के रिश्ते से जुड़ी ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर फैंस काफी खुश हो जाएंगे। सूत्रों की मानें तो आलिया और रणबीर अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

aliya
aliya

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहते हैं। सूत्रों की मानें तो आलिया और रणबीर साल 2019 में शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर के परिवार से जुड़े करीबी रिश्तेदार की मानें तो ‘आलिया का पूरे परिवार ने खुले दिल से स्वागत किया है। सिर्फ रणबीर ही आलिया को नहीं बल्कि उनके माता-पिता भी आलिया को बहुत पसंद करते हैं।

alia-bhat-
alia-bhat-

इसके साथ ही कहा कि ‘रणबीर के दिमाग में शादी की बात जरूर है। यह दोनों इस वक्त सिर्फ ऋषि कपूर की अच्छी सेहत का इंतजार कर रहे हैं ताकि शादी की तारीख के बारे में बात हो सके।’ आपको बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान से ही इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। इसके बाद दोनों का साथ में डिनर करना और एक साथ हाथ में हाथ डाले दिखाई दिए।

ranbir_kapoor_alia_bhatt_married_
ranbir_kapoor_alia_bhatt_married_

इसके बाद आलिया का इंटरव्यू में रणबीर का नाम सुनकर शर्माना और हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में आकर रणबीर और अपने रिश्ते के सवाल पर इंकार न करना। इन सभी बातों ने इन दोनों के रिश्तों को धीरे धीरे पुख्ता कर दिया है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि यह दोनों अपने रिश्ते की सच्चाई कब तक स्वीकार करते हैं। गौरतलब है कि रणबीर और आलिया पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगे।

Nitty News

Our team working in latest and trending news. We are provinding truth news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *