दीपिका और रणवीर की शादी में रचा जाएगा इतिहास,

ranbir

nittynews: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । बॉलीवुड के ये दो बड़े स्टार्स अपनी शादी को रॉयल बनाना चाहते हैं । पिछले एक महीने से गुपचुप तरीके से शादी की तैयारियां चल रही हैं । इस बीच दीप-वीर की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है ।

deepika
deepika

 दरअसल, अपनी शादी के लिए दीपिका-रणवीर ने कैटर्स और शेफ के सामने अनोखी शर्त रखी है । खबर के मुताबिक, कैटर्स और शेफ से एक अनोखा बॉन्ड साइन करवाया गया है । इस बॉन्ड के मुताबिक, इस शादी में जो रेसिपी बनाई जाएंगी उन्हें शेफ दोबारा कभी और कहीं पर भी नहीं बना सकेंगे।

अगर सच में ऐसा हुआ तो दीपिका और रणवीर की शादी में इतिहास रचा जाएगा और जो कभी नहीं हुआ वो होगा । बता दें कि बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग कार्ड भी शेयर किया था ।

ranbir
ranbir

शादी का वेन्यू क्या है, ये अभी भी राज है । हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दीप-वीर इटली के लेक कोमो से शादी करेंगे । यहीं से हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई हुई थी। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो शादी में सभी मेहमान एक ही रंग के परिधानों में नजर आएंगे ।

deepika ranvir

 

साथ ही वेटर्स भी खास किस्म के ड्रेस कोड में होंगे। शादी समारोह में कुल चार ग्रैंड फंक्शन होंगे। इसमें रिसेप्शन सहित और भी कई फंक्शन होंगे। इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रणवीर और दीपिका दो शादिया करेंगे । एक पंजाबी रिति-रिवाज से और दूसरी साउथ इंडियन स्टाइल में होगी।

Nitty News

Our team working in latest and trending news. We are provinding truth news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *